ad

5 minute main gora hone ka nuskha


gora hone ka nuskha


gora hone ka nuskha

gora hone ka nuskha

दोस्तों हम  सभी अपनी त्वचा की देखभाल अच्छी तरीके से करते है मगर अपने बिजी शेड्यूल के चलते हम अपने आप पर बोहोत ज्यादा ध्यान नहीं दे पाते नतीजा यह होता है की हमारी स्किन धीरे धीरे डल पड़ने  लगती है और चेहरा ग्लो खोने लगता है तथा हम अपनी स्किन को लेकर चिंतित रहते है लेकिन अब आपको चिंता करने की कोई जरूरत नही है आन हम जो आपके लिए gora hone ka nuskha लेकर आये है उसे अपनाकर बोहोत जल्द आपकी स्किन की रिकवरी हो जाएगी।और स्किन ग्लोइंग ओर चमकदार हो जाएगी।तो आइए जानते है gora hone ka nuskha

gora hone ka nuskha


फेस गोरा करने का तरीका जानने के लिए आप सबसे पहले एक बाउल मैं फ्रेश एलोवेरा का गूदा या जेल निकालकर उसे अच्छे से मिलाएं। फिर उसमें नींबू की चार से पांच बूंद या एक चम्मच नींबू का रस मिला लें।
 फिर इस मिक्सचर को आप अपने फेस पर 20 मिनट के लिए लगा रहने दे। उसके बाद सादे पानी की सहायता से अपने चेहरे को धो लें। नींबू हमारे चेहरे पर नेचुरल ब्लीच का काम करता है जिससे चेहरा बहुत ज्यादा गोरा और ग्लोइंग हो जाता है तथा नींबू में बहुत अधिक मात्रा में विटामिन सी पाया जाता है जो फेस के सभी दाग धब्बे और पिंपल्स को गायब कर के त्वचा को गोरा और चमकदार बना देता है।
तथा एलोवेरा फेस के लिए और स्किन के लिए बहुत ज्यादा फायदेमंद माना जाता है एलोवेरा बालों के लिए भी काफी फायदेमंद होता है एलोवेरा से फेस के दाग धब्बों को थोड़े ही दिन में खत्म किया जा सकता है क्योंकि एलोवेरा में बहुत ज्यादा गुड प्रॉपर्टीज होती है जोकि फेस पर बहुत ज्यादा ग्लो लाने का काम करती है तो इस gora hone ka nuskha को अपनाकर आप बहुत जल्द अपने चेहरे को गोरा बना सकते हैं जैसा कि आपने टाइटल में पड़ा कि 5 मिनट में आप अपने चेहरे को गोरा बना सकते हैं तो यह बहुत सही बात है। आप एक ही बार में इसका बहुत अच्छा रिजल्ट महसूस करेंगे। तो उसे अपना पर जरूर देखिएगा।



दोस्तों यदि आपको हमारी यह पोस्ट "5 minute main gora hone ka nuskha"  पसंद आई हो तो आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं तथा अपने दोस्तों एवं रिश्तेदारों में इसे जरूर शेयर करें हम ऐसे ही असरदार नुस्खे आपके साथ शेयर करेंगे जो हर मायने में आपके लिए उपयोगी हो तो हम आशा करते हैं कि आप हमारे साथ बने रहे धन्यवाद

Post a comment

0 Comments