ad

Face ko gora banane ka sabse simple tarika. #desi nuskha

Face ko gora banane ka tarika


दोस्तों गोरा होने की चाहत किसे नहीं होती अगर कोई अपने चेहरे को गोरा बनाने के ख्वाब देखता है और इस ख्वाब को पूरा करने के लिए बहुत सारे प्रोडक्ट को अप्लाई करता है परंतु नतीजा शून्य ही निकलता है क्योंकि अधिकतर प्रोडक्ट हमारे देश को नुकसान पहुंचाते हैं और आप जैसा निगार जाते हैं हमें वैसा नहीं मिलता परंतु आज आप जो आपके लिए घरेलू नुस्खा लेकर आए हैं वाह बहुत आसान और सस्ता है जिसे अपनाकर आप आसानी से अपने चेहरे के दाग धब्बों को मिटाकर अपने चेहरे को साफ और ग्लोइंग बना सकते हैं तो आइए जानते हैं फेस को गोरा बनाने का सिंपल तरीका क्या है?

इसे भी पढ़े : जानिए चेहरा गोरा कैसे होता है

यह भी पढ़े : Instant chehra saaf karne ke nuskhe

यह भी पढ़े : Pimple hatane ka tarika

यह भी पढ़े : know the best homemade toner for oily skin in hindi

आलू से बनाए अपनी त्वचा गोरा और सुंदर


Face ko gora banane ka tarika

जी हां दोस्तों आलू एक ऐसी चीज है जिसे आप खाने में भी बहुत पसंद करते हैं परंतु आप नहीं जानते कि आलू से आप अपने चेहरे का निखार भी बरकरार रख सकते हैं। यदि आप फेस को गोरा बनाने का तरीका जानना चाहते हैं तो इसके लिए आप एक आलु के चार से पांच स्लाइस काट ले। फिर उन्हें अपने चेहरे पर मसाज करें ऐसा आप कम से कम 5 मिनट तक करें आलू का पानी सूख जाने पर दूसरा स्लाइस ले ले और फिर से मसाज करें अपने चेहरे पर उसे रहने दे करीब 10 मिनट तक। उसके बाद सादे पानी से अपना चेहरा धो लें आप देखिएगा 10 दिन के अंदर आपके चेहरे के दाग धब्बे दूर होने लगेंगे और आपका चेहरा बहुत निखरने लगेगा।
यह भी पढ़े  : स्क्रब करे बिना पैसे खर्च किये ,स्क्रब करने के घरेलु नुस्खे 
और पढ़े : 5 MINUTE MAIN GORA HONE KA NUSKHA
दोस्तों यदि आपको हमारी यह पोस्ट "face ko gora banane ka tarika". पसंद आई हो तो ऐसे ही आसान और देसी नुस्खे जानने के लिए हमारी पोस्ट जरूर पढ़ें। और आपको कैसी लगी  हमें कमेंट करके बताएं तथा कोई भी सवाल हो तो हमें कमेंट बॉक्स में लिखें हम उस पर भी नहीं पोस्ट जरूर लाएंगे। धन्यवाद

Post a comment

0 Comments