ad

चेहरे पर हीरे जैसी चमक पाने के लिए करें (diamond facial)

पाए अपने चेहरे पर हीरे जैसी चमक diamond facial  से 

चेहरे पर हीरे जैसी चमक पाने के लिए करें (diamond facial)

हर किसी को अपने चेहरे पर फेशियल करवाने की इच्छा होती है।क्यों की फेशियल से हमारी डेड स्किन निकल जाती है, और हमारी स्किन पर निखार आता है तथा चेहरा ग्लो करने लगता है। और डायमंड फेशियल ( diomond facial) यही काम आसानी से कर देता है इस कारण से सभी बड़े से बड़े पार्लर में जाकर फेशियल के नाम पर ढेरों पैसा बर्बाद करते हैं इसका लाभ पार्लर वाले बड़ी आसानी से उठाते हैं इसी कारण आज हम आपके लिए(diomond facial) यह पोस्ट लेकर के आए हैं "चेहरे पर हीरे जैसी चमक पाने के लिए करें (diamond facial)"। इसकी जानकारी के माध्यम से आप आसानी से अपना पैसा बचा सकते हैं और अपने ही घर पर खुद से फेशियल कर सकते हैं।

यह भी पढ़े : face ko gora banane ka sabse simple tarika

यह भी पढ़ें :  chutiyon main pimple hatane ka tarika

चेहरे पर हीरे जैसी चमक पाने के लिए करें (diamond facial)


diomond facial एक ऐसा फेशियल है जिसके माध्यम से आप अपनी त्वचा पर बहुत अच्छी तरह से निखार ला सकती हैं। diomond facial आपकी त्वचा की मृत परत को हटाकर नई और साफ परत को लाता है। जिससे चेहरा चमक उठता है इसके स्क्रब से डेड स्किन सेल्स हट जाते हैं और ppइसमें शामिल आवश्यक कई तेल और प्राकृतिक तत्व तथा हीरे की राख आपकी त्वचा को पोषण देखकर उसे स्वस्थ बनाती है जिस कारण आप अपने चेहरे पर बदलाव देख सकते हैं। इसमें शामिल डिटॉक्स लोशन आपके चेहरे पर मसाज के बाद बहुत अच्छी चमक देता है इसका डायमंड जेल त्वचा की कसावट और एंटी एजिंग उद्देश्य के लिए बहुत सही है। हीरो के कणों से युक्त इसका फेस मास्क जिससे आपकी त्वचा की क्षति को सही करता है और सन टैनिंग को सही करके नई त्वचा देता है।
(और पढ़े : फेशियल करने का तरीका फेशियल करने का स्टेप्स इन हिंदी)

Diomond facial के फायदे

यह भी जरूर पढ़ें : instant chehra saaf karne ke nuskhe

इसे भी जरूर पढ़ें : जानिए चेहरा गोरा कैसे होता है।
  • डायमंड फेशियल( diomond facial ) में
     कई प्राकृतिक तत्व और हीरे की राख  शामिल होती है जिससे आपके चेहरे पर बहुत अच्छा निखार आता है।
  • डायमंड के स्क्रब से डेड स्किन सेल्स हट जाते हैं और त्वचा की नई परत आ जाती है जो आपके चेहरे को बहुत ही ज्यादा ग्लोइंग दिखाती है।
  • यह आपके चेहरे को डिटॉक्सिफाई करने में बहुत मदद करता है आपके चेहरे को डिटॉक्सिफाई करने के लिए इसमें भी टॉप लोशन शामिल होता है जो आपके चेहरे को बहुत अच्छा पोषण देता है
  • डायमंड फेशियल (diomond facial )फेस के सारे दाग धब्बे और प्रदूषण से खराब हुई त्वचा को सही करके मृत त्वचा को  नई बनाताा है।
  • डायमंड फेशियल ( diomond facial ) मसाज जेल से आपकी त्वचा में बहुत अच्छी कसावट देखने को मिलती है यह एंटी एजिंग के उद्देश्य से बनाया जाता है जो कि बहुत अच्छा परिणाम देता है।
  • डायमंड फेशियल में फेस मास्क शामिल होता है जो हीरो के कणों से मिलाकर बनाया जाता है इसे आप के चेहरे पर फैलाकर लगाया जाता है जो कि आपके चेहरे की मरम्मत करके सन टैनिंग को साफ कर देता है और नई त्वचा को फिर से लाता है।
  • डायमंड फेशियल आप की झुर्रियों को कम करता है और त्वचा की कसावट को बनाए रखता है।
  • डायमंड जेल की मसाज से आपका ब्लड सरकुलेशन बढ़ जाता है और त्वचा में रक्त संचरण के कारण दाग धब्बे और पिंपल्स नहीं होते हैं।

चेतावनी : 


1 डायमंड फेशियल करवाने के बाद आप धूप में या कहे तो सूरज की किरणों के संपर्क में नहीं आए क्योंकि इससे आपके चेहरे पर एकदम इफेक्ट पड़ता है और चेहरे पर टैनिंग आ जाती है।

2 डायमंड फेशियल से पहले ही ब्लीच करवाएं क्योंकि बाद में ब्लीच करवाने से गलत असर पड़ता है।

3 डायमंड फेशियल करवाने के बाद अपने चेहरे को कम से कम 24 घंटे तक किसी साबुन से ना धोएं।

Best diomond facial

Post a comment

0 Comments